Wednesday, September 23, 2020

बेटी काजल ने अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

बेटी काजल ने अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं


आज खबर (हिंदी), मुंबई, महाराष्ट्र, २३/०९/२०२० : आज अभिनेत्री तनुजा का जन्मदिन है। पूर्व अभिनेत्री ७७  साल की है। आज बेटी काजल ने अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री काजल ने आज अपनी मां तनुजा के जन्मदिन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें काजल और तनुजा एक फ्रेम में नजर आ रही हैं। काजल ने माँ तनूजा का जन्मदिन पर अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार किया, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "जब मैं अपनी मां के साथ हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक आर्मी फाइटर के बगल में खड़ी हूं।"  इस लेखन के माध्यम से पता चलता है कि तनुजा काजल के लिए सबसे विश्वसनीय और सुरक्षित आश्रय के रूप में उभरी है।

काजल ने कहा, "मेरी मां मेरी सबसे बड़ी अवतार हैं। मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। वह एक उत्कृष्ट योद्धा, पत्नी, मां, बहन, आदर्श महिला, दोस्त, असाधारण आत्मा हैं। मैं अपनी मां से बहुत प्यार करती हूं।  मैं आभारी हूं कि मेरी मां ने मुझे अपना शाश्वत बच्चा चुना और मुझे जन्म दिया। ”

हालांकि तनुजा समर्थ ने पहली बार एक बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में अभिनय करना शुरू किया, जब वह बड़ी हुईं, तो उन्होंने 'छबीली' में बड़े पर्दे पर मुख्य भूमिका निभाई। हालाँकि, उनकी पहली हिट फ़िल्म 191 में आई 'हमारी इयाद अईगी' थी, जिसके साथ दर्शकों ने उन्हें पहली बार पहचानना शुरू किया। 

No comments:

Post a Comment