Tuesday, July 28, 2020

एक पेड़ से बांधने और गंभीर रूप से पीटने के बाद, पुलिस ने पेशाब पीने के लिए मजबूर किया

देश समाचार

आज खबर (हिंदी), बारमेर, राजस्थान, २९/०७/२०२० : राजस्थान पुलिस द्वारा क्रूर और अमानवीय अत्याचार का एक दृश्य वायरल हो गया और एक पुलिस अधिकारी को बैठा दिया गया। यह घटना राजस्थान के बाड़मेर में हुई थी। 
वायरल वीडियो में एक शख्स को पेड़ से बांधकर एक पुलिस अधिकारी जबरदस्त  पीटे जाने की दृश्य दिख रही है। वह शख्स को तब जबरन पेशाब पीने को मजबूर किया गया था। जैसे ही यह वायरल वीडियो बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के पास पहुंचा, पुलिस हतप्रभ रह गई। आनंद शर्मा ने कहा, "यह छोटहन पुलिस स्टेशन का मामला है। एक व्यक्ति को एक पुलिस अधिकारी ने एक पेड़ से बांध दिया और पीटा, जिसके बाद उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया। जब हम जांच करने गए, तो हमें पता चला कि पीड़ित और पुलिस अधिकारी एक ही परिवार से थे। वे एक-दूसरे के साथ बिबाद  में हो सकते हैं। ”
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा, "चूंकि वे दोनों एक ही परिवार से हैं, इसलिए हमें पता चला कि वे आपस में चर्चा करके मामले को निपटाना चाहते थे। पीड़ित की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। हमें सोशल मीडिया से पूरा मामला पता चला। हालांकि, मैंने एक विशेष अधिकारी को घटनास्थल पर भेजा। वह पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। शुरू में, मुझे पता चला कि दोनों का ही  किसी महिला के साथ अफेयर चल रहा था। चूंकि पीड़ित ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, इसलिए हम अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाए हैं। हालांकि, मैं कह सकता हूं कि इस मामले में, अपराधी को सजा मिलनी ही चाहिए। ”

No comments:

Post a Comment